अब आ जाओ ना....

 Love poem, sad poetry, Alone quotes, love alone lyrics, Hindi Urdu poems, good morning quotes, good night quotes, shayari for love, sad shayari, love

तमन्ना-ओ-दीदार में तेरे हुस्न की खुशबू है

मेरे बगीचे में कोई फूल नहीं

फिर भी महक़ आ रही है

अब आ जाओ ना....

वो राहें जिन पर हम दोनों ने

साथ चलने का वादा किया था

तुम्हारा इंतज़ार कर रही हैं

अब आ जाओ ना....

छत से दिखतें हर तारें

जिन्हें तुम उंगलियां दिखाती थी

तुम्हें ढूंढ रही हैं

अब आ जाओ ना....

आवाज़-ए-इश्क थमी धड़कनों से

सदाओं की गूंज बनकर

तुम्हें बुला रही हैं

अब आ जाओ ना....

मेरी सुबहों में शाम हो चुके हैं

चमकते तारें गुमनाम हो चुके हैं

पूनम की रातों में चांद बनकर

अब आ जाओ ना....

जबर्दस्ती नहीं, पूरा भरोसा है 

तुम्हारे प्यार पर

मगर मेरी जिंदगी की उम्र थोड़ी छोटी है

अब आ जाओ ना....

एहसासों की बूंद बनकर 

तुम्हें पैग़ाम कर रहा हूं

ख़ुदा से दुआ है ये बारिश तुम्हें भिगा सकें

अब आ जाओ ना....

मेरी आखरी लफ़्ज़ कि मैं प्यार करता हूं तुमसे

तन्हाइयों में मौत की आंधी

मुझे ले जाए, उससे पहले

अब आ जाओ ना....


- S. Rishabh Bhatt

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.