वो पहली शाॅपिंग जो मैंने तुम्हारे लिए किया

romantic love quotes in hindi, love quotes in hindi for girlfriend, love quotes for her, short love quotes for her, cute love quotes, love quotes for


वो पहली शाॅपिंग जो मैंने तुम्हारे लिए किया

वो एक kiss करते हुए टैडी का emoji था

उस दिन पहली बार मैं सबसे जादा खुश था

क्योंकि तुमने मुझे अपने करीब आने दिया,

उसी दिन मैंने पहली बार 

तुम्हारी हाथों को touch किया...

और तुम्हें छू कर ऐसा लगा

कि मैंने सातों आसमान छू लिया,

वो रात ऐसी थी जब मैंने

तारों से जादा तुम्हें देखा....

एक एक पल को तस्वीर बना

आंखों ने तुम्हारी हर हरकतों को रूहों में बसा लिया,

उस रात मैंने पहली बार

तुम्हें खुलकर प्यार किया,

तुमने भी अपनी दिल के बातों का

मुझसे इज़हार किया...

वो रात जब मैंने

तुम्हारे लिए काॅफी लाया,

और साथ मिलकर ही

हम दोनों ने खाना खाया....

आंखों ने बहुत कुछ कहा

एहसासों ने सब कुछ पढ़ लिया,

हां! तब हमने इस रिश्ते को एक नया नाम दिया,

तुम्हारी ड्रेस... जिससे मैच करता

एक कुर्ता मैं ढूंढता रह गया,

तुम दीवार का टेक लेकर बैठी रही

मैं फ्रिज से सिर लगाकर सो गया,

उस एक रात में न जाने

क्या से क्या हो गया...

ये दिल जो हमेशा से तुम्हारा था

उस दिन सच में तुम्हारा हो गया,

इस हलचल को मानना थोड़ मुश्किल था

शायद इसीलिए वो emoji, जो मैंने तुम्हें दिया

तुमने कुछ सोच कर मुझे वापिस कर दिया,

आज भी वो मेरे पास एकदम safe है

और अपनी शादी के दिन मैं तुम्हें वापस करुंगा।


- Rishabh Bhatt

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.