ज़ांनिए !

love shayari in hindi, love shayari in hindi for girlfriend, jaaniye lyrics, kismat quotes in hindi, couple quotes for instagram, unique couple captio
 

मैं हर हदों से लड़ लूं
सरहदों से लड़ लूं
दे दो इज़ाजत ज़रा सा मुझे
ज़ांनिए किस्मतों से लड़ लूं,
जब तक है ज़मीं! जब तक है आसमां
तू है मेरी मैं हूं तेरा,
चांद का दायरा है क्या ?
मैं हर सूरतों से लड़ लूं,
तुझको अपनी आदत बना लूं,
दिल के कागज़ पर तेरी सूरत बना लूं,
धागा खुद को बना
तुझको मैं अपनी मन्नत बना लूं,
खारे समंदर में मिश्री मिले
तुझको मैं ऐसी जन्नत बना लूं,
तूं मेरे दिल की लहक है कोई
तुमको मैं अपनी किस्मत बना लूं,
तुम्हारी फ़ितरत-ओ-निग़ाह में
खो जाए सुबह-ओ-शाम,
मेरी क़रवटों में आराम बनकर
तुम एक रात चली आओ,
चंद घड़ियों के लिए सुला
मेरी हर एक नींद को,
उम्र भर के लिए...
मेरे सोये हुए अरमानों को ज़गा जाओ।


- S. Rishabh Bhatt

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.